नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने से पहले इन चीजों पर जरूर करें गौर


प्यार और वासना दोनों अलग अलग चीजें है लेकिन कई बार वासना सिर पर सवार हो तो वो कुछ भी नहीं देखती है, लेकिन कहा गया कि शारीरिक संबंध बनाने से पहले खूब सोच-विचार कर लेना चाहिए। भारतीय शास्त्रों में बताया गया है कि कैसी महिलाओं से शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिए।

विधवा महिला :- भारतीय शास्त्रों के अनुसार विधवा महिला से शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। यदि संबंध बनाना ही चाहते हैं तो पहले उससे शादी करनी चाहिए।

दोस्त की पत्नी :- दोस्त की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध पाप है। इसलिए दोस्त के साथ विश्वासघात करना कतई उचित नहीं है। यही बात महिलाओं पर भी लागू होती है। उन्हें भी दोस्त के पति से दूर रहना चाहिए।


नाबालिग लड़की :- भारतीय शास्त्रों में स्त्री-पुरुषों से कहा गया कि वो नाबालिग लड़के या लड़की के से कभी भी शारीरिक संबंध स्थापित न करें।

राह चलती महिला :- राह चलते किसी महिला के साथ संबंध बनाना को मना किया गया है। क्योंकि इससे तरह-तरह की बीमारियों के फैलने का खतरा रहता है।


मशहूर महिला :- ऐसी कोई भी स्त्री जो बहुत मशहूर हो। उससे भी दूर रहने में ही आपकी भलाई है। यदि कोई महिला या पुरुष आपकी उम्र से बड़ा है तो उसके साथ संबंध न बनाएं।

Powered by Blogger.